SEEMA HAIDER HAI PAKISTAN KI AGENT FULL REPORT

 


Seema Haider Agent: सचिन से पूछताछ में बड़ा खुलासा, बताया- सीमा हैदर के साथ कैसे बनाया था भारत में एंट्री का प्लान?

Seema Haider Latest News: सीमा हैदर (Seema Haider) ने अवैध तरीके से भारत में कैसे एंट्री ली और इसका प्लान उसने कैसे बनाया, इसका खुलासा सचिन मीणा ने पूछताछ में कर दिया है.

Seema Haider Agent: सचिन से पूछताछ में बड़ा खुलासा, बताया- सीमा हैदर के साथ कैसे बनाया था भारत में एंट्री का प्लान?

Sachin Meena Big Disclosure: भारत में अवैध तरीके से दाखिल हुईं सीमा हैदर (Seema Haider) को वापस पाकिस्तान भेजा जाएगा या नहीं, इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. इस बीच, सूत्रों के मुताबिक, सचिन मीणा (Sachin Meena) से पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. सचिन ने बताया कि नेपाल में पहली बार वो सीमा से मिला. दोनों काठमांडू में 10 मार्च से 17 मार्च तक रुके. सचिन पहले काठमांडू आया था. काठमांडू आकर सचिन ने कमरा बुक किया था. होटल वालों से दोनों की दोस्ती हुई थी. होटल वालों ने ही सचिन-सीमा के वीडियो बनाए. होटल मालिक से दोनों ने रूट की जानकारी ली थी. सचिन ने नेपाल से भारत बस रूट की जानकारी ली थी.

सचिन ने खोला बड़ा राज

Powered By

से बस ली. सीमा ने 12 हजार नेपाली रूपये बस मालिक को दिए.

सीमा के कितने 'राज'? 

बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है. 2019-20 में पबजी खेलते समय सचिन से संपर्क में आई. दोनों के बीच व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई. फिर इस साल 13 मई को सीमा नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई. बस से 4 बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत आई. इस वक्त ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में पति सचिन के साथ सीमा रहती है. 4 जुलाई को सीमा और सचिन गिरफ्तार हुए. 7 जुलाई को कोर्ट ने जमानत दी. फिर ATS ने सीमा से दो दिन तक पूछताछ की.

जीते जी पाकिस्तान नहीं जाना चाहती सीमा

सीमा का पति कह रहा है कि उसने अपने बच्चों को काफी दिनों से देखा नहीं है. वो अपने बच्चों को देखना चाहता है. लेकिन सीमा का कहना है कि बच्चे चाहें तो जाएं लेकिन वो वापस नहीं जाना चाहती. गौरतलब है कि सीमा हैदर और गुलाम हैदर दोनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील कर रहे हैं. गुलाम अपना हक मांग रहा है लेकिन सीमा का कहना है कि जीते जी उसे पाकिस्तान ना भेजा जाएसीमा का पति गुलाम हैदर पूरे हिंदुस्तान और पाकिस्तान से अपील कर रहा है कि सीमा और उसके बच्चों को वापिस पाकिस्तान भेज दिया जाए. सीमा कह रही है मर जाएगी लेकिन पाकिस्तान वापिस नहीं जाएगी. लेकिन भारत में गैर कानूनी तरीके से घुसी सीमा को अगर पाकिस्तान वापिस भेजा जाता है तो उसके साथ पाकिस्तान में बहुत बुरा होगा.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.